Pages - Menu

Saturday 21 March 2020

BHU भर्ती सरकार Naukri

BHU भर्ती सरकार Naukri अधिसूचना 2020, लैब तकनीशियन रिक्तियों के लिए आवेदन करें - 17,192 वेतन


17/03/2020 को, BHU ने लैब तकनीशियन के पद के लिए डिप्लोमा, 12TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी अधिसूचना की घोषणा की।

कंपनी का नाम =BHU
पद का नाम =लैब तकनीशियन
पोस्ट की संख्या =2
वेतन रु।= 17,192 / -पर्व माह
नौकरी करने का स्थान =वाराणसी / बनारस
आवेदन करने की अंतिम तिथि =31/03/2020

योग्यता विवरण:
राष्ट्रीय टीबी उन्मूलन कार्यक्रम (NTEP) की परियोजना के तहत लैब टेक्नीशियन के अनुबंध के पद के साक्षात्कार के लिए पासपोर्ट आकार की तस्वीर के साथ सादे कागज पर आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

1. योग्यता- इंटरमीडिएट (10 + 2) और मेडिकल प्रयोगशाला प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा या प्रमाणित कोर्स या आरएनटीसीपी या थूक स्मीयर माइक्रोस्कोपी में एक वर्ष का अनुभव। उच्च योग्यता वाले उम्मीदवारों (उदाहरण के लिए स्नातक) को प्राथमिकता दी जाएगी।

2. अन्य विशेषज्ञता आवश्यक: कंप्यूटर का कार्यसाधक ज्ञान। पारिश्रमिक रु। 1 7192 / - प्रति माह एक वर्ष की अवधि के लिए शुरू में नियुक्ति (आईएसटी अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2021 तक एक वित्तीय वर्ष) उम्मीदवार की आवश्यकता / प्रदर्शन या परियोजना की निरंतरता के आधार पर आगे विस्तार। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए सभी चीजों को प्राथमिकता दी जाएगी।

पता
बनारस हिंदू विश्वविद्यालय, वाराणसी -221005, यू.पी.


चयन प्रक्रिया :
चयन या तो लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा

आवेदन कैसे करें :
पूरी तरह से बायोडाटा के साथ अपना आवेदन भेजें, प्रोफेसर को डिग्री प्रमाण पत्र की सत्यापित प्रतियां। विज्ञापन के 15 दिनों के भीतर Shampa Anupurba I / C TB संस्कृति और DST Lab, सूक्ष्म जीव विज्ञान विभाग, IMS, BHU, वाराणसी -221005, U.P. साक्षात्कार की सटीक तारीख और समय बाद में ई-मेल द्वारा सूचित किया जाएगा।


Applyforsarkarijobआपको शुभकामनाएं देतान है। धन्यवाद।
BHU से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें बटन पर क्लिक करें।


लिंक =https://drive.google.com/file/d/1bqYomXDCFHabybPQYjMtdHlv2Z9A3IfL/view?usp=sharing

No comments:

Post a Comment