AASL भर्ती 2020 - 335000 वेतन - अभी आवेदन करें !!!

AASL भर्ती 2020 - 335000 वेतन - अभी आवेदन करें !!!


अंतिम अद्यतन: सितम्बर 17,202020  



Image result for aasl recruitment 2020















'
AASL भर्ती 2020-21: एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड (AASL) ने प्रथम अधिकारी / वरिष्ठ प्रथम अधिकारी के पद के लिए 12TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना जारी की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 18/09/2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंडों को ध्यान से देखें। AASL से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें बटन पर लिंक  करें।

कंपनी का नाम= एएएसएल
पद का नाम =प्रथम अधिकारी / वरिष्ठ प्रथम अधिकारी
पोस्ट की संख्या =15
वेतन =रु। 25,000 - रु। 3,35,000 / -पीर महीना
नौकरी का स्थान=भारत
अंतिम तिथि =18/09/2020 लागू करने के लिए


योग्यता विवरण:
1. पद का नाम
ए। पहले अधिकारी (पी 2) सीपीएल धारकों को एटीआर परिवार के साथ रेटिंग 72-600 / 72-500
ख। sr। प्रथम अधिकारी (पी 2) एटीपीएल के साथ एटीआर परिवार 72-600 / 72-500 पर रेटेड

2. पोस्टिंग का स्थान: दिल्ली / कोलकाता / बैंगलोर / हैदराबाद / मुंबई / जयपुर।

3. योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से 10 + 2 (भौतिकी और गणित के साथ)।

4. वेतनमान:
ए। प्रथम अधिकारी-। प्रशिक्षण के दौरान प्रथम अधिकारी को रु। के वजीफे का भुगतान किया जाएगा। 25000 / - (रुपये बीस-पचीस हजार केवल) प्रति माह और रु। 75000 / - (रुपए सत्तर-पांच हजार केवल) प्रो rata आधार पर SLF के प्रारंभ पर। पूर्ण वेतन का भुगतान रु। 212000 / - (रूपये ट्वा :) लाख बारह हजार केवल) जारी करने की तारीख से प्रति माह पी 2 के रूप में सक्रिय उड़ान कर्तव्यों के लिए उड़ान भरने के 70 घंटे के लिए किया जाएगा।
ख। वरिष्ठ प्रथम अधिकारी: प्रशिक्षण के दौरान वरिष्ठ प्रथम अधिकारी का वेतन रुपये का पैड होगा। 256000 / - (रूपये दो लाख हजार केवल) प्रति माह। सह के रूप में जारी करने पर - सक्रिय उड़ान कर्तव्यों के लिए पायलट वरिष्ठ अधिकारी को रुपये का वेतन दिया जाएगा। 335000 / - (उड़ान के 70 घंटे के लिए प्रति माह केवल तीन लाख पैंतीस हजार रुपये)

5. तकनीकी योग्यता:
ए। DGCA, भारत द्वारा जारी वर्तमान मान्य ATPL / CPL
ख। ATR एंडोर्समेंट आवेदन के डेल से न्यूनतम 08 (आठ) महीने के लिए वैध होना चाहिए।
सी। डीजीसीए द्वारा जारी वर्तमान कक्षा- I मेडिकल फिटनेस प्रमाण पत्र, भारत के वर्तमान एफआरटीओ, डीजीसीए, भारत द्वारा जारी किया गया
घ। डब्ल्यूपीसी द्वारा जारी वर्तमान आरटीआर (ए) या आरटीआर (पी) या आरटीआर (सी), संचार मंत्रालय, भारत वैध ईएलपी
इ। अभ्यर्थी भारतीय करंट पासपोर्ट के कब्जे में होना चाहिए, यदि उपलब्ध नहीं है, तो आवेदन पत्र प्रस्तुत करने का प्रमाण संलग्न किया जाना चाहिए। अमान्य आईआर सत्यापन
च। आवेदन की तारीख से एक वर्ष पहले के आवेदन के समय दुर्घटना / दुर्घटना मुक्त रिकॉर्ड।


आयु: 
45 वर्ष।


आवेदन शुल्क:
रु। 1500 / -, एसटी / एससी उम्मीदवारों के मामले में लागू नहीं है।


आवश्यक दस्तावेज़
1. निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में जो वेबसाइट के करियर पेज पर उपलब्ध है: www.airindia.in
2. हाल ही में पासपोर्ट प्रारूप में चिपकाए गए फोटो का प्रारूप, जो प्रारूप, जाति, योग्यता, अनुभव (जैसे नियुक्ति पत्र, फोटो पहचान पत्र आदि) की तारीख के लिए प्रशंसापत्र का समर्थन करने के लिए आवेदन प्रारूप में प्रदान की गई फोटोकॉपी का एक सेट है।
3. ऊपर लाइसेंस / पृष्ठांकन की फोटोकॉपी का एक सेट, मूल लाइसेंस और फ्लाइंग लॉगबुक के साथ अपडेटेड फ़्लाइंग लॉगबुक।
4. रुपये की राशि के लिए एक डिमांड ड्राफ्ट। 1500 / - (रुपये पंद्रह सौ केवल) नई दिल्ली में देय एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड को देय। (एसटी / एससी उम्मीदवारों के मामले में लागू नहीं)
5. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए केवल आवेदन: उपयुक्त प्राधिकारी द्वारा जारी निर्धारित प्रोफार्मा में जाति प्रमाण पत्र। ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के रोजगार के लिए प्रोफार्मा में जाति प्रमाण पत्र संलग्न करना आवश्यक होगा। 'ओबीसी श्रेणी से संबंधित अभ्यर्थी, श्रेणी प्रमाण पत्र निर्धारित प्रारूप में होना चाहिए, जिसमें सक्षम द्वारा जारी किया गया "नॉन-क्रेज़ी लेयर क्लॉज" शामिल है।
6. भारत सरकार के अधीन रोजगार के लिए प्राधिकरण और भारत सरकार द्वारा ओबीसी के पब की केंद्रीय सूची के अनुसार होना चाहिए। कृपया यह भी ध्यान दें कि "गैर क्रीमी लेयर 'प्रमाण पत्र की वैधता पात्रता मानदंड की तारीख से 06 (छह) महीने से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए।"
7. ईवीवीएस श्रेणी के विल्ट से संबंधित उम्मीदवारों को आय और संपत्ति सर्टिफिकेट संलग्न करने के लिए संलग्न अनुलग्नक की आवश्यकता होती है।


चयन प्रक्रिया
चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा।


आवेदन कैसे करें
उम्मीदवार हमारी वेबसाइट के कैरियर पेज पर उपलब्ध निर्धारित आवेदन प्रारूप में अपने टाइप किए हुए और हस्ताक्षर किए गए आवेदन पत्र भेज सकते हैं: www.airindia.in, हाल ही में पासपोर्ट आकार की तस्वीर के साथ विधिवत चिपकाया गया और रु। 1500 / - का एक डिमांड ड्राफ्ट जमा किया (रु। पंद्रह सौ) केवल - नई दिल्ली में देय एयरलाइन एलाइड सर्विसेज लिमिटेड के पक्ष में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए लागू नहीं है। पोस्ट I स्पीड पोस्ट / कूरियर द्वारा आवेदन भेजें और सीलबंद लिफाफे में पते पर निम्नलिखित पते पर भेजें। भेजा जा रहा है आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि 18 सितंबर 2020 है या जब तक उक्त रिक्तियों को नहीं भरा जाता है, जो पहले से है एलायंस एयर एलायंस भवन डोमेस्टिक टर्मिनल -1, आईजीआई एयरपोर्ट, नई दिल्ली - 110037।


applyforsarkarijob  आपको शुभकामनाएं देता है। नवीनतम फ्रेशर जॉब्स, सरकारी नौकरियों, वॉक-इन इंटरव्यू, करंट अफेयर्स, मॉक टेस्ट और कई अन्य के लिए हमारी फ्रेशर्स LIVE वेब साइट का अनुसरण करते रहें। धन्यवाद।

AASL से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक पर क्लिक करें।


लिंक - https://drive.google.com/file/d/1ymTqvbyKBsZ30ug0bidvBW01YteBAFfj/view?usp=sharing



Previous
Next Post »