12TH पास जॉब्स BARC Sarkari Naukri 2020:

12TH पास जॉब्स BARC Sarkari Naukri 2020: नेत्र रोग विशेषज्ञ के रिक्त पदों पर भर्ती - अभी आवेदन करें
















BARC भर्ती 2020-21: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने एक्स रे तकनीशियन के पद के लिए 12TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना जारी की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 06/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंडों को ध्यान से देखें। BARC से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक पर क्लिक करें।


BARC नेत्र रोग विशेषज्ञ भर्ती 2020 लघु सूचना:
कंपनी का नाम =BARC
पद का नाम =नेत्र रोग विशेषज्ञ
पदों की संख्या =1 पोस्ट
वेतन रु। =7,000 / -पैर महीना
जॉब लोकेशन =मुंबई
अंतिम तिथि लागू करने के लिए= 06/03/2020

BARC नेत्र रोग विशेषज्ञ भर्ती 2020 योग्यता विवरण:
भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र, लोकोम आधार (अवकाश छोड़ें) के आधार पर चिकित्सा अधिकारी (Obst। & Gynaec।) की नियुक्ति के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित करता है।



1. योग्यता 10 + 2 व्यावसायिक (नेत्र रोग विशेषज्ञ)



पता
भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र, ट्रॉम्बव। मुंबई- 400 085।

BARC नेत्र रोग विशेषज्ञ भर्ती 2020 के लिए चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा


BARC नेत्र रोग विशेषज्ञ भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
आवेदन पत्र अंग्रेजी या हिंदी में निर्धारित प्रारूप के साथ जमाव में है और लिफाफे पर "प्रतिरूप प्रशिक्षण के लिए आवेदन" के साथ सभी मामलों में पूरा करने के लिए आवेदन है "उप स्थापना अधिकारी (आरवी), भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र, ट्रॉम्बे, मुंबई में शिक्षुता प्रशिक्षण के लिए आवेदन किया जा सकता है।" 400085 पर या 06.03.2020 से पहले।

विधिवत रूप से भरे गए आवेदन की एक स्कैन की हुई प्रति। शैक्षिक / तकनीकी योग्यता / जाति प्रमाण पत्र की मार्कशीट / प्रमाण पत्रों की स्कैन की गई सत्यापित प्रतियों के साथ हस्ताक्षरित और चिपकाए गए फोटो के साथ apprect5@barc.gov.in पर ईमेल किया जा सकता है। फोटोग्राफ: - हाल ही में पासपोर्ट आकार का फोटो आवेदन के दाहिने हाथ के शीर्ष पर चिपकाया जाना चाहिए और उम्मीदवार द्वारा हस्ताक्षरित होना चाहिए। प्रमाण पत्र की प्रतियां: - उम्मीदवारों द्वारा अपने आवेदन के साथ निम्नलिखित प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियां प्रस्तुत की जानी चाहिए: शैक्षिक और तकनीकी योग्यता (परीक्षाओं में प्रस्तुत किए गए विषयों को इंगित करने वाले उपयुक्त अंक पत्र द्वारा समर्थित)। जन्म की तारीख।


applyforsarkarijob आपको शुभकामनाएं देता है।धन्यवाद।
BARC से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।


लिंक =https://drive.google.com/file/d/15qgswSPaeNz9tNb8cHNvd777qV_taoPS/view?usp=sharing

Previous
Next Post »