रिक्तियों - 92,300 वेतन - अभी आवेदन करें

आईआईटी गांधीनगर भर्ती 2020 - सहायक स्टाफ नर्स रिक्तियों - 92,300 वेतन - अभी आवेदन करें

अंतिम अपडेट: फरवरी 07,2020

Image result for iit gandhi nagar bharti

IIT गांधीनगर भर्ती 2020-21: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गांधीनगर (IIT गांधीनगर) ने सहायक स्टाफ नर्स के पद के लिए डिप्लोमा, 12TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना जारी की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 05/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंडों को ध्यान से देखें। IIT गांधीनगर से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।
कंपनी का नाम= IIT गांधीनगर
पद का नाम =सहायक कर्मचारी नर्स
पोस्ट की संख्या =२ 2 
वेतन रु= 29,200 - रुपये। 92,300 / -र महीना
नौकरी का स्थान= गांधीनगर
आवेदन करने की अंतिम तिथि= 05/03/2020
योग्यता विवरण:
इस संस्थान के निम्नलिखित पदों पर नियुक्ति के लिए पात्र भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं:
1. पद: सहायक स्टाफ नर्स
2. रिक्ति: 02 (यूआर)
3. न्यूनतम वेतन: `29,200 / -इन वेतन स्तर 5 (` 29,200- `92,300), (वर्तमान में परिवहन भत्ता और डीए लागू होने के साथ, सकल अपवर्जन HRAadds तक` 38,376 / - p.m)। यदि परिवार के आवास परिसर में लागू शुल्क के साथ प्रदान नहीं किए जा सकते हैं, तो एचआरए का भुगतान भारत सरकार के मानदंडों के अनुसार किया जाएगा।
4. न्यूनतम योग्यता और अनुभव: इंटरमीडिएट / 10 + 2 या समकक्ष। जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी में 3 साल के कोर्स के साथ नर्सिंग काउंसिल द्वारा आयोजित परीक्षा उत्तीर्ण की होनी चाहिए। भारतीय नर्सिंग परिषद / राज्य नर्सिंग परिषद के साथ पंजीकृत होना चाहिए
5. न्यूनतम अनुभव: केंद्रीय या राज्य नर्सिंग परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त अस्पताल में या सरकार / अर्ध सरकारी / सार्वजनिक क्षेत्र के संस्थान के एक चिकित्सा औषधालय में 03 वर्ष का अनुभव



आयु: 
27 वर्ष

आवेदन शुल्क:
 संस्थान की वेबसाइट (www.iitgn.ac.in) पर ऑनलाइन आवेदन 10:00 बजे के बीच जमा करना होगा। 05 फरवरी 2020 से 23:59 बजे 05 मार्च 2020 तक। 200 / - का आवेदन शुल्क (एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, पूर्व सैनिकों और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क) भी ऑनलाइन भुगतान करना होगा।
सामान्य परिस्थितियां
1. एससी, एसटी, ओबीसी, पीडब्ल्यूडी और पूर्व सैनिकों के लिए आयु में छूट केंद्रीय भूतत्व नियमों के अनुसार स्वीकार्य होगी। किसी भी आईआईटी के साथ काम करने वाले व्यक्ति जो शैक्षिक रूप से योग्य हैं और अन्यथा पात्र हैं जिन्हें अधिकतम 50 वर्ष तक की भर्ती के लिए माना जा सकता है।

2. सरकार में कार्यरत व्यक्ति। Semi-Govt संगठनों या शैक्षणिक संस्थानों को अपने बेहतर प्राधिकरण की उचित अनुमति के साथ आवेदन करना चाहिए।

3. संस्थान अपने विवेक से पदों की संख्या बढ़ाने या घटाने का अधिकार रखता है। 4. संस्थान की वेबसाइट (www.iitgn.ac.in) पर ऑनलाइन आवेदन 10:00 बजे के बीच जमा करना होगा। 05 फरवरी 2020 से 23:59 बजे 05 मार्च 2020 तक। 200 / - का आवेदन शुल्क (एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, पूर्व सैनिकों और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क) भी ऑनलाइन भुगतान करना होगा।

5. उम्मीदवार, जो एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें प्रत्येक आवेदन के लिए अलग-अलग फॉर्म का उपयोग करना होगा और प्रत्येक आवेदन के लिए अलग-अलग शुल्क का भुगतान करना होगा।

6. साक्षात्कार के लिए बुलाए गए बाहरी उम्मीदवारों को उचित दस्तावेजों के प्रमाण के उत्पादन पर, निवास स्थान से अहमदाबाद तक और कॉल लेटर में दिए गए निर्देशों के अनुसार यात्रा व्यय की प्रतिपूर्ति की जा सकती है।

7. कोई अंतरिम पत्राचार मनोरंजन नहीं किया जाएगा। किसी भी रूप में प्रचार करने से स्वचालित अयोग्यता हो जाएगी।

8. न्यूनतम योग्यता पूरी करने से टेस्ट कम पर्सनल इंटरव्यू के लिए कॉल नहीं आती है। विज्ञापन के जवाब में प्राप्त आवेदनों की जांच की जाएगी और केवल प्रासंगिक आवेदकों की शॉर्टलिस्ट की जाएगी, जो बेहतर अनुभव और प्रासंगिक अनुभव की गुणवत्ता के आधार पर परीक्षण / प्रस्तुति / साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। अधिकारी बिना किसी कारण बताए साक्षात्कार के लिए आवेदक को नहीं बुलाने के लिए सभी अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

ध्यान दें
(i) यहां बताए गए सभी पद नियमित रिक्त पदों के कुछ हिस्सों को शामिल करते हैं, जो क्रमांक 5 के तहत ’* के निशान वाले हैं। 5. वे 2 5 वर्ष की अवधि के लिए अस्थायी पद हैं।

(ii) संस्थान असाधारण मामलों में योग्यता / अनुभव / आयु सीमा के संबंध में या पहले से ही किसी सरकार / शैक्षणिक संस्थानों / अनुसंधान संस्थानों में अनुरूप स्थिति रखने वाले व्यक्तियों के मामलों में विशिष्टताओं को शिथिल करने का अधिकार रखता है।

(iii) इस विज्ञापन में उल्लिखित विभिन्न वेतन स्तरों में आवश्यक अनुभव Requ वीं सीपीसी के अनुसार है। हालाँकि, 7 वें CPC के कार्यान्वयन से पहले प्राप्त अनुभव को Level समतुल्य ’स्तर / ग्रेड वेतन में गिना जाएगा।

(iv) योग्य उम्मीदवारों के लिए उच्च प्रारंभिक वेतन पर विचार किया जा सकता है।

(v) उपयुक्त व्यक्तियों को विकलांग (PwD) श्रेणी से वरीयता दी जाएगी। यदि शारीरिक विकलांगता की श्रेणी से संबंधित उपयुक्त उम्मीदवार (अर्थात VH, OH या HH) जिनके लिए पद आरक्षित है, उपलब्ध नहीं हैं, तो पद उस स्थान के विरुद्ध निर्दिष्ट अन्य श्रेणियों से संबंधित PwD द्वारा भरा जा सकता है।

(vi) केवल ऐसे व्यक्ति, जिन्हें प्रासंगिक विकलांगता का 40% से कम नुकसान नहीं हुआ है, वे विकलांग व्यक्तियों (समान अवसर, अधिकारों का संरक्षण और पूर्ण भागीदारी अधिनियम, 1995) के अनुसार माने जाने के पात्र हैं और उन्हें मेडिकल सर्टिफिकेट की आवश्यकता होती है उनकी विकलांगता के प्रमाण में सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी किया गया।

(vii) चयन समिति किसी पद के लिए उम्मीदवारों की कम संख्या या कोई भी चयन करने का अधिकार सुरक्षित रखती है।

पता
भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गांधीनगरपालज, गांधीनगर- 382355, गुजरात।
चयन प्रक्रिया
साक्षात्कार के लिए बुलाए गए बाहरी उम्मीदवारों को निवास के स्थान से लेकर अहमदाबाद तक के यात्रा खर्च की प्रतिपूर्ति की जा सकती है और कॉल लेटर में दिए गए निर्देशों के अनुसार, उपयुक्त दस्तावेजों के प्रमाण के उत्पादन पर वापस किया जा सकता है।

आवेदन कैसे करें
संस्थान की वेबसाइट (www.iitgn.ac.in) पर ऑनलाइन आवेदन 10:00 बजे के बीच जमा करना होगा। 05 फरवरी 2020 से 23:59 बजे 05 मार्च 2020 तक। 200 / - का आवेदन शुल्क (एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, भूतपूर्व सैनिक और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क) भी ऑनलाइन भुगतान करना होगा। एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने के लिए, प्रत्येक आवेदन के लिए अलग-अलग फॉर्म का उपयोग करना चाहिए और प्रत्येक आवेदन के लिए अलग-अलग शुल्क का भुगतान करना होगा। न्यूनतम योग्यता को पूरा करने के लिए परीक्षण सह व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए कॉल नहीं करना चाहिए। विज्ञापन के जवाब में प्राप्त आवेदनों की जांच की जाएगी और केवल प्रासंगिक आवेदकों की शॉर्टलिस्ट की जाएगी, जो बेहतर अनुभव और प्रासंगिक अनुभव की गुणवत्ता के आधार पर परीक्षण / प्रस्तुति / साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। अधिकारी बिना किसी कारण बताए साक्षात्कार के लिए आवेदक को नहीं बुलाने के लिए सभी अधिकार सुरक्षित रखते हैं।


applyforsarkarijobआपको शुभकामनाएं देता है। 




Previous
Next Post »