Pages - Menu

Monday 10 February 2020

गेल भर्ती 2020

गेल भर्ती 2020 - कार्यकारी प्रशिक्षु रिक्ति - बीई / बीटेक - अभी आवेदन करे

अंतिम अपडेट: फरवरी 11,2020

Image result for gail recruitment 2020




गेल भर्ती 2020-21: गेल इंडिया लिमिटेड (गेल) ने कार्यकारी प्रशिक्षु के पद के लिए B.Tech/B.E पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी अधिसूचना की घोषणा की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 12/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंडों को ध्यान से देखें। गेल से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक पर क्लिक करें।


गेल एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 लघु सूचना:
कंपनी का नाम= गेल
पद का नाम= कार्यकारी प्रशिक्षु
पदों की संख्या= 1 पोस्ट
नौकरी का स्थान= नई दिल्ली
आवेदन करने की अंतिम तिथि= 12/03/2020 है


गेल एक्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 योग्यता विवरण:
GAIL (इंडिया) लिमिटेड, एक महारत्न PSU, GATE.202020core का उपयोग करके रासायनिक और इंस्ट्रूमेंटेशन के विषयों में कार्यकारी ट्रेनी (ET) के रूप में GAIL में शामिल होने के लिए प्रतिबद्ध, जीवंत और भावुक युवा ग्रेजुएट इंजीनियरों की तलाश में है।

उपरोक्त मामले पर, गेल ने सितंबर, 2019 में पहले ही प्रमुख राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्रों में एक विज्ञापन प्रकाशित किया है, जो भावी उम्मीदवारों को निर्देश दे रहा है कि गेल के उपरोक्त विषयों में कार्यकारी प्रशिक्षु के पद के लिए आवेदन करने के लिए वाईएसएच पहले गेट -२०१० परीक्षा के लिए संबंधित कागज में।

उम्मीदवार डिटैच किए गए विज्ञापन wth पद और श्रेणी वार रिक्ति की स्थिति देख सकते हैं। गेल वेबसाइट के करियर सेक्शन: www.gailonline.com पर जाकर ऑन लाइन आवेदन भरने के लिए पात्रता की शर्तें और निर्देश।

1. पद: कार्यकारी प्रशिक्षु


महत्वपूर्ण तिथियाँ:
उम्मीदवारों द्वारा ऑनलाइन सबमिशन ओटी आवेदन के लिए गेल वेबसाइट खोलना। गेल में ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि १२/०१/२०१२ को १२००.०२.२० पर १२०० घंटे पर ११०० घंटे

पता
पंजीकृत। कार्यालय: गेल भवन, 16. भिकाजी कामा स्थान, नई दिल्ली -110 066।


गेल कार्यकारी प्रशिक्षु भर्ती 2020 के लिए चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा


गेल एक्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
उम्मीदवार, जिन्होंने संबंधित पेपर में गेट -२०२० में उपस्थित होने के लिए आवेदन किया है और गेट -२०२० एडमिट कार्ड प्राप्त किया है और साथ ही गेल वेबसाइट www.gailonline.com पर होस्ट किए गए विस्तृत विज्ञापन में निर्दिष्ट पात्रता आवश्यकता और अन्य शर्तों को पूरा कर सकते हैं, अब आवेदन कर सकते हैं गेल के माध्यम से गेल वेबसाइट में ऑनलाइन: www.gailonline.com संबंधित पद के लिए उनके GATE-2020 पंजीकरण संख्या को दर्शाता है। वैध GATE-2020 पंजीकरण संख्या के बिना आवेदन अस्वीकार कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों द्वारा ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए प्रासंगिक लिंक 1100 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। 12.02.2020 से 1800 बजे तक। गेल वेबसाइट के "करियर" अनुभाग में 01112.03.2020: www.gailonline.com। उम्मीदवार गेल वेबसाइट के करियर सेक्शन: www.gailonline.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए पद और श्रेणी वार रिक्ति की स्थिति, पात्रता की शर्तों और निर्देशों के साथ विस्तृत विज्ञापन देख सकते हैं।

ऑनलाइन परीक्षा की तारीखों और गेट 2020 के बारे में अन्य जानकारी के लिए नवीनतम अपडेट के लिए, कृपया देखें: http; // gate.iitd.ac.in


applyforsarkarijob आपको शुभकामनाएं देता है।  धन्यवाद।


गेल से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।




लिंक=https://drive.google.com/file/d/1g8EAeXFs-dsHTR4KZ6MDa72_V_MMp7bZ/view?usp=sharing



No comments:

Post a Comment