Pages - Menu

Monday 10 February 2020

राइट्स भर्ती 2020

राइट्स भर्ती 2020 - विभिन्न प्रबंधक रिक्तियों (सिविल) - यहां देखें
अंतिम अपडेट: फरवरी 06,2020

Image result for rites recruitment 2020

RITES भर्ती 2020-21: रेल इंडिया टेक्निकल एंड इकोनॉमिक सर्विस (RITES) ने मैनेजर, उप महाप्रबंधक, संयुक्त महाप्रबंधक के पद के लिए B.Tech/B.E, M.E / M.Tech पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना जारी की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 05/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंड से गुजरें। राइट्स से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक पर क्लिक करें।


राइट्स प्रबंधक, उप महाप्रबंधक, संयुक्त महाप्रबंधक भर्ती 2020 लघु सूचना:
कंपनी का नाम= RITES
पद का नाम =प्रबंधक, उप महाप्रबंधक, संयुक्त महाप्रबंधक
पोस्ट की संख्या =10
नौकरी का स्थान =अनंतपुर
आवेदन करने की अंतिम तिथि= 05/03/2020



राइट्स प्रबंधक, उप महाप्रबंधक, संयुक्त महाप्रबंधक भर्ती 2020 योग्यता विवरण:
1. पोस्ट: प्रबंधक! उप-महाप्रबंधक
2. रिक्तियों की संख्या: 10
3. प्रबंधक स्तर के लिए पद का वेतनमान - 7 वीं सीपीसी स्तर - एसवाईजीएम स्तर - 7 वीं सीपीसी स्तर - 11 जूनियर स्तर के लिए - 71h सीपीसी स्तर - 12 प्रति रैली के अनुसार। बोर्ड के दिशानिर्देश कर्मचारी को मूल वेतन और प्रतिनियुक्ति भत्ता और प्रतिनियुक्ति पर स्वीकार्य के रूप में अन्य भत्तों के हकदार हैं, अनुलग्नक-विवरण में विवरण



पता
गूटी-धर्मवर्ण और अनूपपुर-पेंड्रा रोड
राइट्स मैनेजर, उप महाप्रबंधक, संयुक्त महाप्रबंधक भर्ती 2020 के लिए चयन प्रक्रिया:
मोडोफ्लेक्शन: 100 बिंदु पैमाने पर निम्नलिखित मापदंडों के आधार पर आवेदनों की जांच की जाएगी: 1. शैक्षिक योग्यता, सीवी का मूल्यांकन, सेवा की लंबाई (25 अंक) 2. पिछला कार्य अनुभव और डोमेन ज्ञान (25 अंक) 3. एपीसी , डी एंड एआर और सतर्कता रिकॉर्ड (25 अंक) 4. उम्मीदवारों की संभावित / समग्र उपयुक्तता (25 अंक)



राइट्स मैनेजर, उप महाप्रबंधक, संयुक्त महाप्रबंधक भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
आवेदकों को RITES वेबसाइट, http: //www.rites.com के कैरियर अनुभाग में उपलब्ध पंजीकरण आवेदन प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन करना आवश्यक है। ऑनलाइन आवेदन जमा करते समय प्रणाली उम्मीदवार द्वारा भरे गए ऑनलाइन फॉर्म के शीर्ष पर पंजीकरण संख्या उत्पन्न करेगी। इस ऑनलाइन आवेदन पत्र की एक प्रति जिसमें पंजीकरण संख्या होती है, को विस्तृत सीवी के साथ मुद्रित, हस्ताक्षरित और संलग्न करना होता है और कैडर कंट्रोलिंग जोनल रेलवे के माध्यम से अग्रेषित किया जाता है।
पिछले 07 वर्षों के लिए अनापत्ति, सतर्कता / DAR निकासी और ACR5 को इंगित करते हुए आवेदन संबंधित प्रशासनिक अधिकारी (मुख्यालय / बोर्ड) के माध्यम से भेजे जाने हैं। आवेदकों को आवेदन पत्र के साथ निर्धारित प्रारूप (अनुबंध II) में अपना सीवी भेजने की भी आवश्यकता है। आवेदनकर्ता आपको शुभकामनाएँ देते हैं। धन्यवाद।
राइट्स से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।


लिंक =]https://drive.google.com/file/d/1z4P5QzgJGt5_JgDKyyrIUljH-e1sHxn5/view?usp=sharing

No comments:

Post a Comment