Sarkari Naukri 2020: कोंकण रेलवे भर्ती निदेशक - 3,40,000 वेतन

Sarkari Naukri 2020: कोंकण रेलवे भर्ती निदेशक - 3,40,000 वेतन - अभी लागू करें











कोंकण रेलवे भर्ती 2020-21: कोंकण रेलवे ने निदेशक के पद के लिए एमबीए / पीजीडीएम पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए नौकरी अधिसूचना की घोषणा की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 07/04/2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंड से गुजरें। कोंकण रेलवे से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक पर क्लिक करें।


कोंकण रेलवे निदेशक भर्ती 2020 लघु सूचना:
कंपनी का नाम =कोंकण रेलवे
पद का नाम= निदेशक
पदों की संख्या =1 पोस्ट
वेतन रु। =1,80,000 - रुपये। 3,40,000 / -पीर महीना
नौकरी का स्थान =नई दिल्ली
आवेदन करने की अंतिम तिथि =07/04/2020

कोंकण रेलवे के निदेशक भर्ती 2020 योग्यता विवरण:
केआरसीएल एक अनुसूची 'ए' सीपीएसई है। KRCL यात्री और मालगाड़ियों का परिचालन करती है और कोंकण रेलवे लाइन पर रोलऑन-रोल-ऑफ सर्विस का संचालन करती है। केआरसीएल को दो प्रमुख निर्माण परियोजनाओं का भी जिम्मा सौंपा गया है। J & K में झारखंड और कटरा-लोल रेल लिंक पर पुल। नवी मुंबई में इसके पंजीकृत और कॉर्पोरेट कार्यालय हैं।

1. पद: निदेशक
2. योग्यता: (i) आवेदक को एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ चार्टर्ड एकाउंटेंट या कॉस्ट अकाउंटेंट या पूर्णकालिक एमबीए / पीजीडीएम कोर्स होना चाहिए। (ii) संगठित समूह के अधिकारी) A ’खाता सेवाएँ [i.e. भारतीय लेखा परीक्षा और लेखा सेवा, भारतीय रक्षा लेखा सेवा, भारतीय रेलवे लेखा सेवा, भारतीय सिविल लेखा सेवा, भारतीय पीएंडटी लेखा और वित्त सेवा और भारतीय लागत लेखा सेवा] उपयुक्त स्तर पर काम करने वालों को इन शैक्षणिक योग्यताओं से छूट दी गई है। (iii) इसके अलावा, केंद्रीय सरकार / संघ / अखिल भारतीय सेवाओं के केंद्रीय बलों से आवेदकों को भी शैक्षिक योग्यता से छूट दी जाएगी (i) ऊपर (i) के अनुसार आवेदकों को पैरा 4 में उल्लिखित 'प्रासंगिक अनुभव' है। (iii) नीचे। संगठित समूह of ए ’लेखा सेवा / केंद्र सरकार / संघ / अखिल भारतीय सेवाओं के सशस्त्र बलों के आवेदकों के संबंध में, चार्टर्ड एकाउंटेंट / लागत लेखाकार / एमबीए / पीजीडीएम एक वांछनीय शैक्षिक योग्यता होगी।

3. अनुभव: (i) आवेदक के पास संगठन के कॉर्पोरेट वित्तीय प्रबंधन / कॉर्पोरेट खातों के क्षेत्र में पिछले दस वर्षों के दौरान वरिष्ठ स्तर पर कम से कम पांच साल का संचयी अनुभव होना चाहिए। (ii) संगठित समूह) ए ’लेखा सेवा के आवेदकों को कॉर्पोरेट वित्तीय प्रबंधन / कॉर्पोरेट खातों के क्षेत्र में पिछले दस वर्षों के दौरान वरिष्ठ स्तर पर कम से कम पांच वर्ष का संचयी अनुभव होना चाहिए। (iii) केंद्र सरकार / संघ / अखिल भारतीय सेवाओं के आवेदकों के संबंध में 'प्रासंगिक अनुभव' में कॉर्पोरेट वित्तीय प्रबंधन के क्षेत्र में पिछले दस वर्षों के दौरान वरिष्ठ स्तर पर कम से कम सात वर्ष का संचयी अनुभव शामिल होगा। / कॉर्पोरेट खाते।
4. रु। 180000-340000 (आईडीए)




आयु: 
60 वर्ष की आयु सीमा


आवेदन प्रस्तुत करना
सभी आवेदकों को प्रारूप के अनुसार अपने आवेदन भेजने चाहिए।

1. आवेदकों को उचित चैनल के माध्यम से अपने आवेदन पत्र इस प्रकार प्रस्तुत करने चाहिए: (क) संघ और अखिल भारतीय सेवाओं के सशस्त्र बलों सहित: कैडर नियंत्रण प्राधिकरण के माध्यम से; (बी) सीपीएसई में सीएमडी / एमडी / फंक्शनल डायरेक्टर: कॉन्सेप्ट एडमिनिस्ट्रेटिव मिनिस्ट्री के माध्यम से; (सी) सीपीएसई में बोर्ड स्तर से नीचे: सीपीएसई के माध्यम से; (घ) राज्य पीएसई में सीएमडी / एमडी / कार्यात्मक निदेशक: रियायत प्रशासनिक सचिव और कैडर नियंत्रण प्राधिकरण के माध्यम से, यदि कोई हो, राज्य सरकार के; (ई) एसपीएसई में बोर्ड स्तर से नीचे: शंक्वाकार एसपीएसई के माध्यम से; (च) निजी क्षेत्र: सीधे PESB को।

2. निजी क्षेत्र के आवेदकों को आवेदन पत्र के साथ निम्नलिखित दस्तावेज जमा करने होंगे: (क) कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट जिसमें वर्तमान में 3 वित्तीय वर्षों के लिए काम कर रहा है जिसमें कैलेंडर वर्ष से पहले का विज्ञापन विज्ञापित है (कृपया URL प्रदान करें या संलग्न करें) / प्रतियां संलग्न करें); (बी) कंपनी सूचीबद्ध है या नहीं; यदि हाँ, तो दस्तावेजी प्रमाण (कृपया URL प्रदान करें या प्रतियां संलग्न करें / संलग्न करें); (ग) बोर्ड स्तर पर काम करने के साक्ष्य या बोर्ड स्तर से नीचे के स्तर के कम से कम एक पद; (घ) आयु और योग्यता के समर्थन में दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियां; (ई) प्रासंगिक नौकरियां विवरण के साथ अतीत में संभाला

पता
श्रीमती किम्बुंग किपगेन, सचिव, सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड, सार्वजनिक उद्यम भवन, ब्लॉकनो। 14, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली -110003।

कोंकण रेलवे निदेशक भर्ती 2020 के लिए चयन प्रक्रिया:
बोर्ड साक्षात्कार के लिए आवेदकों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार सुरक्षित रखता है


कोंकण रेलवे निदेशक भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
PESB को विधिवत अग्रेषित किए गए आवेदन की प्राप्ति की अंतिम समय / तिथि दिनांक 07/04/2020 को 15.00 बजे तक है। निर्धारित समय / तारीख के बाद किसी भी परिस्थिति में किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। निर्धारित समय / तिथि के बाद प्राप्त अपूर्ण आवेदन और आवेदन को संशोधित किया जाएगा। बोर्ड साक्षात्कार के लिए आवेदकों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।
आवेदन पत्र श्रीमती किम्बुंग किपगेन सचिव, सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड, सार्वजनिक उद्यम भवन, ब्लॉकनो को संबोधित करने होंगे। 14, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली -110003।


applyforsarkarijob  आपको शुभकामनाएं देता है।धन्यवाद।
कोंकण रेलवे से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें बटन पर क्लिक करें।


लिंक=https://pesb.gov.in/Home/Vacancies
Previous
Next Post »