ISRO Sarkari Naukri 2020: कैटरिंग अटेंडेंट की भर्ती, कुक, अधिक रिक्तियों, 25500 वेतन

ISRO Sarkari Naukri 2020: कैटरिंग अटेंडेंट की भर्ती, कुक, अधिक रिक्तियों, 25500 वेतन - अभी लागू करें



















ISRO भर्ती 2020-21: यू आर राव सैटेलाइट सेंटर (ISRO) ने कैटरिंग अटेंडेंट, कुक, अधिक रिक्तियों की स्थिति के लिए Any Graduate, B.A, B.Com, 12TH, 10TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की घोषणा की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 06/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंड से गुजरें। नौकरी के उद्घाटन के लिए आधिकारिक अधिसूचना भी नीचे दी गई है। यू आर राव सैटेलाइट सेंटर से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।


यू आर राव सैटेलाइट सेंटर कैटरिंग अटेंडेंट, कुक, और अधिक रिक्तियों भर्ती 2020 लघु सूचना:
कंपनी का नाम =यू आर राव सैटेलाइट सेंटर
पद का नाम =कैटरिंग अटेंडेंट, कुक, अधिक रिक्तियों
पदों की संख्या =16 डाक
वेतन रु। =18,000 - रु। 25,500 / -प्रति माह
जॉब लोकेशन= बैंगलोर
अंतिम तिथि लागू करने के लिए =06/03/2020

यू आर राव सैटेलाइट सेंटर कैटरिंग अटेंडेंट, कुक, और अधिक रिक्तियों भर्ती 2020 योग्यता विवरण:
1. स्थिति: कैटरिंग अटेंडेंट

2. योग्यता: एसएसएलसी / एसएससी पास या इसके समकक्ष

3. वेतन: ₹। 18,000

4. स्थिति: कुक

5. योग्यता: एसएसएलसी / एसएससी पास या इसके समकक्ष। एक अच्छी तरह से स्थापित होटल / कैंटीन में कुक के रूप में 05 साल का अनुभव। व्यक्तियों से प्रमाण पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

6. वेतन: 19,900 रुपये

7. पद: फायरमैन

8. योग्यता: एसएसएलसी / एसएससी पास या इसके समकक्ष। निर्धारित शारीरिक फिटनेस मानकों और धीरज परीक्षण मानकों को पूरा करें।

9. वेतन: 19,900 / -

10. पद: हिंदी टाइपिस्ट

11. योग्यता: विश्वविद्यालय द्वारा घोषित प्रथम श्रेणी के साथ / कला / विज्ञान / वाणिज्य / प्रबंधन / कंप्यूटर अनुप्रयोग में स्नातक। उम्मीदवार को मैट्रिक / डिग्री स्तर के विषयों में से एक के रूप में हिंदी का अध्ययन करना चाहिए या हिंदी में इनमें से किसी भी परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए। मध्यम। बिंदी कंप्यूटर पर 25 शब्द प्रति मिनट की गति के साथ टाइप करना। अंग्रेजी टाइपराइटिंग (वांछनीय योग्यता) में ज्ञान


आयु: 
18-26 वर्ष

आवेदन शुल्क:
प्रत्येक आवेदन के लिए पुरुष यूआर, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए / .250 / - (केवल दो सौ और पचास) का आवेदन शुल्क (गैर-वापसी योग्य) होगा। उम्मीदवार निकटतम SBI शाखा पर जाकर इंटरनेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड या ’ऑफलाइन’ का उपयोग करके भुगतान ’ऑनलाइन’ कर सकते हैं। आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवार शुल्क भुगतान के लिए अंतिम तिथि से तुरंत पहले या किसी भी दिन आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं अर्थात् 07.03.2020

सामान्य परिस्थितियां
1. ऑन-लाइन के माध्यम से किए गए आवेदन केवल मनोरंजन होंगे। भौतिक अनुप्रयोगों का मनोरंजन नहीं किया जाएगा।
2. पद अस्थायी हैं, लेकिन अनिश्चित काल तक जारी रहने की संभावना है
3. ऊपर बताई गई रिक्तियों की संख्या अनंतिम है और वास्तविक आवश्यकताओं के आधार पर भिन्न हो सकती है।
4. नियुक्तियां भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन / अंतरिक्ष विभाग के किसी भी केंद्र / इकाइयों में भारत में कहीं भी और जब भी आवश्यक हों, पोस्ट किए जाने के लिए उत्तरदायी हैं। इसरो केंद्र / इकाइयों के विवरण के लिए, कृपया www.isro.gov.in पर जाएं।
5. इसरो का अधिकार है कि वह चाहे तो सभी या किसी भी पद / रिक्तियों को नहीं भर सकता है।
6. ओपन और डिस्टेंस लर्निंग (ओडीएल) के माध्यम से व्यावसायिक कोर्स करने वाले उम्मीदवार तकनीकी सहायक के पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए पात्र नहीं हैं।

पता
सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (आरएमटी), यू आर राव सैटेलाइट सेंटर (यूआरएससी), ओल्ड एयरपोर्ट रोड, विमनपुरा पोस्ट, बेंगलुरु - 560 ०१ RM


यू आर राव सैटेलाइट सेंटर कैटरिंग अटेंडेंट, कुक, और अधिक रिक्तियों भर्ती 2020 के लिए चयन प्रक्रिया:
1. आवेदक का ई-मेल आईडी ऑन-लाइन आवेदन में सही और अनिवार्य रूप से प्रदान करना होगा (लिखित परीक्षा / कौशल परीक्षण के लिए हॉल टिकट / कॉल पत्र जो स्क्रीन-इन होंगे, उन्हें केवल ईमेल के माध्यम से भेजा जाएगा और कोई हार्ड कॉपी नहीं भेजी जाएगी

2. तकनीशियन-बी / ड्राफ्ट्समैन-बी / तकनीकी सहायक / वैज्ञानिक सहायक / पुस्तकालय सहायक / कैटरिंग अटेंडेंट-'ए '/ कुक / हिंदी टाइपिस्ट / एचवीडी-ए / एलवीडी-ए के पदों के लिए: निर्धारित योग्यता न्यूनतम आवश्यकता है। और उसी के कब्जे से उम्मीदवार को लिखित परीक्षा और कौशल परीक्षा के लिए बुलाए जाने के योग्य नहीं बनाया जाता है। ऑन-लाइन आवेदन में उम्मीदवारों / आवेदकों द्वारा प्रदान किए गए शैक्षणिक प्रदर्शन और अन्य मापदंडों के आधार पर एक प्रारंभिक स्क्रीनिंग होगी, केवल उन स्क्रीनिंग उम्मीदवारों को केवल बेंगलुरु में आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में यूआरएससी द्वारा निर्धारित प्रदर्शन / मापदंडों के आधार पर अर्हता प्राप्त करते हैं और अधिसूचित रिक्तियों की संख्या को ध्यान में रखते हैं, उन्हें कौशल परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा जो केवल बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी।

3. पद के लिए फायरमैन-ए :: निर्धारित योग्यता न्यूनतम आवश्यकता है और उसी का कब्जा स्वचालित रूप से उम्मीदवार को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाने योग्य नहीं बनाता है। ऑन लाइन आवेदन में उम्मीदवारों / आवेदकों द्वारा प्रदान किए गए शैक्षणिक प्रदर्शन और अन्य मापदंडों के आधार पर एक प्रारंभिक स्क्रीनिंग होगी, और केवल उन्हीं स्क्रीनिंग वाले उम्मीदवारों को केवल बेंगलुरु में आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में यूआरएससी द्वारा निर्धारित प्रदर्शन / मापदंडों के आधार पर अर्हता प्राप्त करते हैं और अधिसूचित रिक्तियों की संख्या को ध्यान में रखते हैं, उन्हें एंड्योरेंस टेस्ट / स्किल टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा जो केवल बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा।

यू आर राव सैटेलाइट सेंटर कैटरिंग अटेंडेंट, कुक, अधिक रिक्तियों भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
1. ऑन-लाइन पंजीकरण के लिए आवेदन इसरो वेब-साइट www.isro.gov.in पर 15.02.2020 से 06.03.2020 की अवधि के दौरान होस्ट किया जाएगा। उम्मीदवार 15.02.2020 और 06.03.2020 के बीच ऑनलाइन आवेदन दर्ज करने के लिए हमारी वेबसाइट पर जा सकते हैं। आवेदन केवल ऑन-लाइन के माध्यम से प्राप्त किए जाएंगे। पंजीकरण के बाद, आवेदकों को एक ऑन-लाइन पंजीकरण संख्या प्रदान की जाएगी, जिसे भविष्य के संदर्भ के लिए सावधानीपूर्वक संरक्षित किया जाना चाहिए।
2. जो उम्मीदवार पहले से ही केंद्रीय / राज्य सरकार / पीएसयू / स्वायत्त निकायों आदि के तहत कार्यरत हैं उन्हें संबंधित नियोक्ता से 'अनापत्ति प्रमाण पत्र' भेजना होगा, जो विधिवत रूप से उनके पंजीकरण संख्या और पोस्ट कोड को दर्शाता है। आरएमटी), यूआर राव सैटेलाइट सेंटर (यूआरएससी), ओल्ड एयरपोर्ट रोड, विमनपुरा पोस्ट, बेंगलुरू - 560 017, उम्मीदवारों द्वारा आवेदन पत्र ऑनलाइन दाखिल करने के 7 दिनों के भीतर और किसी भी मामले में 13.03.2020 से बाद में नहीं
3. प्रत्येक आवेदन के लिए पुरुष यूआर, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए will .250 / - (केवल दो सौ और पचास) का आवेदन शुल्क (गैर-वापसी योग्य) होगा। उम्मीदवार निकटतम SBI शाखा पर जाकर इंटरनेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड या ’ऑफलाइन’ का उपयोग करके भुगतान ’ऑनलाइन’ कर सकते हैं। आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवार शुल्क भुगतान के लिए अंतिम तिथि से तुरंत पहले या किसी भी दिन आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं, अर्थात 07.03.2020। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 06.03.2020 है। प्रत्येक मामले के लिए निम्नलिखित प्रक्रिया नीचे दी गई है:


applyforsarkarijob आपको शुभकामनाएं देता है। धन्यवाद।
 U R राव सैटेलाइट केंद्र से नौकरी के लिए आवेदन करें, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें बटन पर क्लिक करें।

लिंक =https://apps.isac.gov.in/TA-2020/advt.jsp


Previous
Next Post »