Pages - Menu

Wednesday 19 February 2020

DSEC Sarkari Naukri 2020 - नर्स के लिए भर्ती, 27,522 वेतन

DSEC Sarkari Naukri 2020 - नर्स के लिए भर्ती, 27,522 वेतन - अभी आवेदन करें

DSEC भर्ती 2020-21: दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज (DSEC) ने नर्स के पद के लिए 12TH पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना जारी की। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 05/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंडों को ध्यान से देखें। DSEC से जॉब पोस्टिंग के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक पर क्लिक करें।


DSEC नर्स भर्ती 2020 लघु सूचना:
कंपनी का नाम =DSEC
पोस्ट नाम= नर्स
पदों की संख्या =1 पोस्ट
वेतन रु।= 27,522 / -पैर महीना
नौकरी का स्थान =नई दिल्ली
आवेदन करने की अंतिम तिथि= 05/03/2020

DSEC नर्स भर्ती 2020 योग्यता विवरण:

1. पद का नाम: नर्स (01)

2. आवश्यक शैक्षिक योग्यता: - विज्ञान विषय के साथ 10 + 2 या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण। एक प्रमाण पत्र के रूप में पंजीकृत नर्स और मिडवाइफ के रूप में भारतीय नर्सिंग परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त स्कूल या नर्सिंग या अन्य संस्थान से जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी कोर्स उत्तीर्ण करना। किसी मान्यता प्राप्त सामान्य अस्पताल में न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव।

3. वांछनीय: - किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / स्नातकोत्तर से बीएससी (नर्सिंग)।

आयु:
35 वर्ष (दिल्ली विश्वविद्यालय के मानदंडों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी)।

सामान्य परिस्थितियां

1. साक्षात्कार की तिथि बाद में कॉलेज की वेबसाइट पर अधिसूचित की जाएगी। साक्षात्कार के लिए पात्र उम्मीदवारों की सूची कॉलेज की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी, साक्षात्कार के लिए कोई अलग पत्र कॉलेज द्वारा जारी नहीं किया जाएगा और साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को कोई यात्रा भत्ता स्वीकार्य नहीं होगा।

2. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रूप से कॉलेज की वेबसाइट की जाँच करें और कॉलेज विज्ञापित पद को भरने या अस्वीकार करने का अधिकार रखता है।


पता
दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज, नई दिल्ली, भारत


DSEC नर्स भर्ती 2020 के लिए चयन प्रक्रिया:

चयन या तो लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा

DSEC नर्स भर्ती 2020 के लिए आवेदन कैसे करें?
अभ्यर्थियों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र आवश्यक दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ 05.03.2020 तक या उससे पहले 5.00 बजे तक प्रस्तुत करना होगा। आवेदन प्राचार्य, दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज, लोदी रोड, नई दिल्ली -110003 को स्पीड पोस्ट से भेजे जाने चाहिए या कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से प्रस्तुत कर सकते हैं। उम्मीदवार को लिफाफे पर "नर्स के पद के लिए आवेदन" पर सुपर मुंशी होना चाहिए।


applyforsarkarijob आपको शुभकामनाएं देता है।धन्यवाद।
DSEC से जॉब पोस्टिंग के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।


लिंक=https://drive.google.com/file/d/1naQtqKedw5Ehc8SC2q6Q4dScL2euMpkI/view?usp=sharing

No comments:

Post a Comment