Pages - Menu

Thursday 13 February 2020

सदस्य तकनीकी स्टाफ रिक्तियों की भर्ती, 2,08,700 वेतन

सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ़ इंडिया सरकार Naukri 2020: सदस्य तकनीकी स्टाफ रिक्तियों की भर्ती, 2,08,700 वेतन - अभी भी
अंतिम अपडेट: फरवरी 13,2020





















भारत के सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क 2020-21: सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क्स ऑफ इंडिया ने B.Tech/BE, LLB, M.Sc, ME / M.Tech, MBA / PGDM, MCA, M.Phil पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी देने की अधिसूचना जारी की। / सदस्य तकनीकी स्टाफ की स्थिति के लिए पी.एच.डी. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 12/03/2020 पर या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना और पात्रता मानदंडों को ध्यान से देखें। सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ़ इंडिया से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें लिंक  पर क्लिक करें।


भारत के सदस्य तकनीकी स्टाफ भर्ती २०२० की सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क लघु सूचना:
कंपनी का नाम= सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ इंडिया
पद का नाम =सदस्य तकनीकी कर्मचारी
पोस्ट की संख्या=4
वेतन रु। =1,23,100 - रुपये। 2,08,700 /-महीना
नौकरी का स्थान =नई दिल्ली

आवेदन करने की अंतिम तिथि= 12/03/2020 है




भारत के सदस्य तकनीकी स्टाफ की भर्ती के लिए सॉफ्टवेयर प्रौद्योगिकी पार्क 2020 योग्यता विवरण:
1. पद का नाम: सदस्य तकनीकी कर्मचारी- ई-चतुर्थ (वैज्ञानिक) ई ’)

2. वेतन बैंड और ग्रेड वेतन: स्तर 13 (123100-215900 रुपये)

3. डायरेक्ट रिक्रूटमेंट के लिए: इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशंस / टेलीकॉम / कंप्यूटर साइंस / इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी या मास्टर्स इन कम्प्यूटर एप्लीकेशन में प्रथम श्रेणी के साथ इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में स्नातक की डिग्री। 14 वर्ष के अनुभव के साथ भौतिकी / गणित / सांख्यिकी / कंप्यूटर विज्ञान / इलेक्ट्रॉनिक्स / एप्लाइड इलेक्ट्रॉनिक्स / सूचना प्रौद्योगिकी में प्रथम श्रेणी के साथ। या टेक में मास्टर डिग्री। 12 साल के अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / दूरसंचार / कंप्यूटर विज्ञान में प्रथम श्रेणी के साथ इंजीनियरिंग। या पीएच.डी. विज्ञान / इंजीनियरिंग में उपरोक्त विषयों में से किसी में / अंतर-विषयक योग्यता के साथ (ए) या (बी) में 09 वर्ष के अनुभव के साथ ऊपर उल्लेख किया गया है। एमबीए / डिग्री लॉ में ऊपर (ए) या (बी) के अनुसार योग्यता रखने वाले उम्मीदवार अनुभव में दो (2) साल की छूट के लिए पात्र होंगे।
ख। स्थानांतरण (अवशोषण) के लिए: स्थानांतरण (अवशोषण) / प्रतिनियुक्ति के मामले में, केंद्र / राज्य सरकार / सार्वजनिक उपक्रम / स्वायत्त निकाय के अधिकारी: नियमित आधार पर सादृश्य पद धारण करना या स्तर 12 में 5 वर्ष की नियमित सेवा (रु। 7,00000-209200)। )। और सीधी भर्ती के लिए निर्धारित योग्यता के अनुसार

4. पद का नाम: सदस्य तकनीकी कर्मचारी- ई- III (वैज्ञानिक) डी ')

5. पे बैंड और ग्रेड पे: स्तर 12 (रु। 78800-209200)

ए। डायरेक्ट रिक्रूटमेंट के लिए: इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशंस / टेलीकॉम / कंप्यूटर साइंस / इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर्स प्रथम श्रेणी या एम। एससी के साथ कम्प्यूटर एप्लीकेशन में इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में स्नातक की डिग्री। 10 साल के अनुभव के साथ भौतिकी / गणित / सांख्यिकी / कंप्यूटर विज्ञान / इलेक्ट्रॉनिक्स / एप्लाइड इलेक्ट्रॉनिक्स / सूचना प्रौद्योगिकी में प्रथम श्रेणी के साथ। या टेक में मास्टर डिग्री। 08 साल के अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल्स / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / दूरसंचार / कंप्यूटर विज्ञान में प्रथम श्रेणी के साथ इंजीनियरिंग। पीएच.डी. 05 वर्ष के अनुभव के साथ ऊपर (क) या (ख) में उल्लिखित योग्यता के साथ उपरोक्त वर्णित विषयों में से किसी में विज्ञान / इंजीनियरिंग में। एमबीए / डिग्री लॉ में ऊपर (ए) या (बी) के अनुसार योग्यता रखने वाले उम्मीदवार अनुभव में दो (2) साल की छूट के लिए पात्र होंगे।
ख। स्थानांतरण (अवशोषण) के लिए: स्थानांतरण (अवशोषण) के मामले में, केंद्र / राज्य सरकार / सार्वजनिक उपक्रमों / स्वायत्त निकायों के अधिकारी: नियमित आधार पर सादृश्य पद धारण करना या स्तर 11 में नियमित सेवा 5 वर्ष (67700-208700 रुपये)।

6. पद का नाम: सदस्य तकनीकी कर्मचारी - ई- II (वैज्ञानिक) सी ’)

7. वेतन बैंड और ग्रेड वेतन: स्तर 11 (रु। 67700-208700)

8. आवश्यक योग्यता और अनुभव:

ए। डायरेक्ट रिक्रूटमेंट के लिए: इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशंस / टेलीकॉम / कंप्यूटर साइंस / इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी या मास्टर्स इन कम्प्यूटर एप्लीकेशन में प्रथम श्रेणी के साथ इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में स्नातक की डिग्री। 06 वर्ष के अनुभव के साथ भौतिकी / गणित / सांख्यिकी / कंप्यूटर विज्ञान / इलेक्ट्रॉनिक्स / एप्लाइड इलेक्ट्रॉनिक्स / सूचना प्रौद्योगिकी में प्रथम श्रेणी के साथ। या टेक में मास्टर डिग्री। 04 साल के अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / दूरसंचार / कंप्यूटर विज्ञान में प्रथम श्रेणी के साथ इंजीनियरिंग। या पीएच.डी. उपर्युक्त विषयों में से किसी में विज्ञान / इंजीनियरिंग में (1) वर्ष के अनुभव के साथ ऊपर (a) या (b) में उल्लिखित योग्यता के साथ अंतर-विषयक। एमबीए / डिग्री लॉ में ऊपर (ए) या (बी) के रूप में योग्यता रखने वाले उम्मीदवार अनुभव में दो (2) छूट के लिए पात्र होंगे


आवेदन शुल्क:
उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा रु। नई दिल्ली में देय hundred सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क्स ऑफ इंडिया ’के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट / भारतीय पोस्टल ऑर्डर (आईपीओ) द्वारा प्रति आवेदन 500 / - (केवल पांच सौ रुपये)।


महत्वपूर्ण तिथियाँ
1. ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि: 12.03.2020
2. विधिवत हस्ताक्षरित आवेदन की प्राप्ति की अंतिम तिथि: 27.03.2020
3. विधिवत हस्ताक्षरित आवेदन की प्राप्ति की अंतिम तिथि: 06.04.2020

पता
भारत के सॉफ्टवेयर प्रौद्योगिकी पार्क, प्लेट-बी, पहली मंजिल, कार्यालय ब्लॉक -1, पूर्वी किदवई नगर, नई दिल्ली -110023।


भारत के तकनीकी कर्मचारी भर्ती 2020 के सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्कों के लिए चयन प्रक्रिया:
उपरोक्त पदों के लिए चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा। आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि तक प्राप्त आवेदन की जांच की जाएगी और स्क्रीन-इन उम्मीदवार को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। अप्रत्यक्ष रूप से भर्ती प्रक्रिया


भारत के तकनीकी कर्मचारी भर्ती 2020 के सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्कों के लिए आवेदन कैसे करें?
1. आवेदनों की प्राप्ति की अंतिम तिथि: टाइम्स ऑफ इंडिया / दानिक ​​जागरण / हिंदुस्तान में इस विज्ञापन के प्रकाशित होने के 45 दिनों के भीतर 12.02.2020 को प्रकाशित। असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, मणिपुर, नागालैंड, त्रिपुरा, सिक्किम, जम्मू और कश्मीर राज्य के लद्दाख डिवीजन, लाहौल और स्पीति जिला और पांगी सब डिवीजन में रहने वाले उम्मीदवारों से प्राप्त आवेदनों के संबंध में 10 दिन की अतिरिक्त अवधि दी जाएगी। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और लक्षद्वीप में
2. उपरोक्त पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवार वेबसाइट www.stpi.in पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं। आवेदकों को आवेदन पत्र में भरे गए प्रिंटआउट को लेना होगा और उस पर हस्ताक्षर करने होंगे और साथ ही योग्यता (ओं) (योग्यता), योग्यता, जन्म तिथि, अनुभव प्रमाण पत्र (ओं), जाति से संबंधित प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों के साथ भेजना होगा। सर्टिफिकेट आदि की प्राप्ति की अंतिम तारीख तक सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क्स ऑफ इंडिया, प्लेट-बी, पहली मंजिल, ऑफिस ब्लॉक -1, पूर्वी किदवई नगर, नई दिल्ली -110023। आवेदन पत्र के लिफाफे के शीर्ष पर अपरिवर्तनीय रूप से उल्लिखित पद का नाम अंकित होना चाहिए। केंद्रीय / राज्य सरकार / पीएसयू / स्वायत्त संगठनों में काम करने वाले व्यक्ति उचित चैनल के माध्यम से अपने आवेदन भेज सकते हैं। यह भी अनुरोध किया जाता है कि पिछले 5 वर्षों के लिए एसीआर / एपीएआर रखने के लिए अग्रिम कार्रवाई की जा सकती है, उन उम्मीदवारों के लिए जो अपने नवीनतम सतर्कता प्रोफ़ाइल [(i) के दंड के साथ तैयार हैं, यदि पिछले 10 वर्षों के दौरान कोई भी (ii) अनुशासनात्मक कार्रवाई आरंभ / जब चयन बैठक निर्धारित हो और तब शुरू की जाए। हालाँकि, आवेदन की एक प्रति अग्रिम विचार के लिए भेज सकते हैं।

applyforsarkarijob  आपको शुभकामनाएं देता है। धन्यवाद।

सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क ऑफ़ इंडिया से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए अब लागू करें बटन पर क्लिक करें।

लिंक =https://drive.google.com/file/d/1rpQZfO3YSKpo_LAcWZkYR1olZkKcyM3x/view?usp=sharing

No comments:

Post a Comment